सपा से निकले रामगोपाल ने शिवपाल को दी बड़ी चुनौती, कहा सही सलामत नहीं…..


समाजवादी पार्टी से 6 वर्षो के लिए निकाले गये राज्यसभा सांसद रामगोपाल यादव ने एक बार फिर से सपा प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव पर बड़ा हमला बोला है. रामगोपाल ने कहा ‘किसी ने अखिलेश पर व्यक्तिगत आरोप नहीं लगाया हैं. अखिलेश के अच्छे कामों को हमेशा डिफेंड किया गया है. लेकिन पार्टी में अखिलेश के साथ रहना लोगो को अच्छा नहीं लगता हैं. जबकि मुझ पर घटिया आरोप लगाए गए. लेकिन ये सब मेंरे खिलाफ पब्लिक मीटिंग बोल कर शिवपाल दिखाएं तो समझूंगा. क्योंकि शिवपाल को पब्लिक सही सलामत जाने नहीं देगी, अगर वहां से सही सलामत शिवपाल लौट आए तो मेरी राजनीति बेकार होगी.’


इसके साथ ही रामगोपाल ने मुंबई हवाईअड्डे पर संवाददाताओं रूबरू होते हुए एक अलग दल बनाने को लेकर यह कहा “दूसरी पार्टी बनाने का सवाल ही पैदा नहीं होता. मैं दूसरी पार्टी क्यों बनाऊंगा? जिनके पास कुछ भी नहीं है, उन्हें दूसरे दल के गठन को लेकर सोचना चाहिए. अखिलेश के पास सबकुछ है. लोग उनके साथ हैं. हां ये अलग बात हैं कि मैं मौजूदा समय समाजवादी पार्टी में नहीं हूं.”

इसके अलावा रामगोपाल में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव को अपना राजनीतिक गुरू बताते हुए कहा कि मुझे उनके फैसल को कोई भी ऐतराज नहीं हैं. जबकि उन्होंने सपा कलह को देखते हुए यह कहा कि वो ‘धर्मयुद्ध’ में हमेशा अपने भतीजे अखिलेश साथ रहेंगे और उन्हें यह विश्वास है अगले चुनाव में जीत के बाद अखिलेश ही मुख्यमंत्री बनेंगे. आपको बता दें कि रामगोपाल द्वारा एक खुला पत्र जारी करने के बाद सपा में भूचाल सा आ गया था. इसके बाद पार्टी मुखिया ने रामगोपाल को ख़राब आचरण अपनाने के आरोप में सपा से निष्काषित कर दिया था.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: professor ramgopal

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *