सपा अध्यक्ष अखिलेश ने की बड़ी घोषणा, इन परिवारों को पार्टी की तरफ से…!

गोरखपुर: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को गोरखपुर पहुंचे और उन्होंने घर जाकर मृतकों के परिजनों से मुलाकत की. इस मौके पर उन्होंने बच्चों की मौतों को लेकर राजनीतिक पार्टियों को बड़ी नसीहत भी दी. उन्होंने कहा, “पार्टी कोई भी हो मासूमों की लाश पर राजनीति करना बंद करें. डॉक्टर कोई भी हो अगर गलती की है तो कार्रवाई होनी चाहिए.”

इसके साथ ही अखिलेश ने इस मौके पर सपा की तरफ से 3 परिवारों को पार्टी की तरफ से 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान भी किया. जानकारी के अनुसार अखिलेश ने मंजु गुप्ता के घर जाकर परिजनों को मदद का पूरा भरोसा दिया. उन्होंने कहा, “आप लोगों की पूरी मदद की जाएगी.” मंजु गुप्ता का घर खोराबार थाना के बेलापार गांव में स्थित है. मंजू के यहां 20 मिनट रूकने बाद अखिलेश बाघागाड़ा जाकर संजय गौड़ से मुलाकात की.

कहा जा रहा है कि मृत बच्चों में संजय गौड़ का 13 वर्ष का बेटा आलोक गौड़ भी शामिल था. अखिलेश ने आलोक के घर पर ही बाघागाढ़ा गांव के ब्रम्हदेव यादव से भी मुलाकात की और उन्हें सान्तवना दिया. उन्होंने कहा कि इन तीनों परिवारों को पार्टी की और से 2-2 लाख का मुआवजा दिया जायेगा. हालांकि अखिलेश ने भी कहा जिन्होंने अपने बच्चे खोए हैं उनका दर्द बंटाना संभव नहीं है और न ही इन पैसों का उनकी तकलीफ के सामने कोई मोल है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: BRD medical college gorakhppur visit