मदरसों पर हमला बोलने वाले बीजेपी के इस मंत्री को मिली डॉन की धमकी कहा …

न्यूज़ डेस्क: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. इस बार अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम ने अपना निशाना शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी को बनाया है. सूत्रों की माने तो बताया जा रहा है कि डॉन इब्राहिम ने वसीम रिजवी को मदरसों में दिए जा रहे शिक्षा की आलोचना करने को लेकर धमकी दी है. बता दे कि बीते दिनों शिया सेंट्रल बोर्ड के अध्यक्ष वसीम रिजवी ने देश में चल रहे मदरसों को लेकर काफी बड़ा ब्यान दिया था. धमकी मिलने के बाद रिजवी ने यह शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है. रिजवी ने बताया कि उन्हें बीते शनिवार देर रात फोन पर धमकी मिली थी. जिसमें धमकी देने वाले ने डी कंपनी के नाम से उन्हें धमकी दी है.

रिजवी ने बताया कि फ़ोन पर धमकी देने वाले इन्सान ने खुद को भाई का आदमी बताया और कहा कि वो मौलानाओं से बिना किसी शर्त के माफी मांग ले. इसके साथ ही उन्हें धमकी दी कि अगर उन्होंने मौलानओं से माफी नहीं मांगी तो उनको और उनके परिवार को इसका अंजाम भुगतना होगा.

रिजवी ने बताया कि यह फोन मुझे नेपाल से दाऊद के किसी गुर्गे ने किया था. रिजवी ने कहा कि इस धमकी के बाद यह साबित हो गया है कि मुस्लिम समुदाय के कुछ कट्टरपंथी लोग दाऊद इब्राहिम से जुड़े हुए हैं. रिजवी के पास धमकी भरी कॉल की रिकोर्डिंग भी मौजूद है.

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों शिया सेंट्रल वक्फ बोर्ड चेयरमैन वसीम रिजवी ने सूबे में चल रहे मदरसों को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा था. जिसमे वसीम रिजवी ने पीएम मोदी से मांग करते हुए कहा था कि अब समय आ गया है कि मदरसा शिक्षा को मुख्यधारा से जोड़ दिया जाए.

यह भी पढ़ें:

इसराईल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू आएँगे भारत इस दिन करेंगे योगी संग ताज का


बीजेपी सांसद ने एसडीएम सहित अपने ही विधायक को जूती उतारकर


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: daud ibrahim wasim rijavi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *