इस बड़े एक्टर की बेटी ने फ़िर से अपनी खूबसूरती का सोशल मीडिया पर बिखेरा जलवा, देखें तस्वीरें…

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान अपने आशिक मिजाज से हमेशा से ही मशहूर रहे है. सैफ़ ने बुधवार को अपना 47वां जन्मदिन अपने पूरे परिवार के साथ मनाया. इस पार्टी का आयोजन करीना ने खुद किया. इस पार्टी में सैफ़ की बेटी सारा अली खान ने खूब जलवा बिखेरा. इस पार्टी में सारा के साथ भाई इब्राहिम और सैफ़ की पहली पत्नी अमृता राव भी नज़र आई.

कहा जाता है कि करीना के साथ सारा का काफ़ी अच्छा बोन्डिंग रहा है. काफ़ी सारे मौके पर दोनों को साथ साथ देखा गया है. कुछ समय पहले दोनों की तसवीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. सैफ के बर्थडे पर सारा भाई इब्राहिम के साथ पहुंची तो एक बार फिर उनकी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

सारा हमेशा से ही अपनी अदाओं के लिए चर्चा में रही है. इस तस्वीर से उनके फैन भी काफ़ी बढ़ गए है. वैसे देखा जाये तो लडकियां भी उनकी फैन हो गयी है. सारा हमेशा से ही खूबसूरती के लिए फेमस रही है. जब भी वो कही विजिट करती है उनकी तस्वीरें तुरंत वायरल हो जाती है. सारा ऐसे स्‍टार किड्स में शामिल हैं जो हमेशा ही चर्चा में रहते हैं.

इस खास मौके पर करीना कि बहन करिश्मा जो एक समय में सैफ़ के साथ आई फिल्म ‘हम साथ साथ है’ में उनकी जोड़ी को काफ़ी पसंद किया गया था. जन्‍मदिन के मौके पर करीना की बहन करिश्‍मा कपूर भी यहां मौजूद थीं. आपको शायद पता होगा बहुत जल्द इनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ से बॉलीवुड में डेब्‍यू करने जा रही हैं. इस फिल्‍म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Tagged with: saif birthday party sara ali khan