इंसुरेंस के पैसे के लिए पति-पत्नी ने खेली 50 लाख की फिल्मी चोरी, पुलिस ने कर दिया पर्दाफाश

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस जबर्दस्त सफलता मिली है. पुलिस ने एक ऐसे दंपति को गिरफ्तार किया है जिसने इन्सुरेंस के पैसे के लिए रच दी चोरी ड्रामा. पुलिस ने इस पूरे ड्रामे का पर्दाफाश करते हुए दंपति को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही उनके पास से कथित चोरी का माल भी बरामद कर लिया है.

मामला नेहरु नगर थर्ड में नासिरपुर पुलिस चौकी से कुछ दूरी पर स्थित सबूरी द बुटीक नामक बुटीक का है. इसकी संचालिका अर्चना और उसके पति संचालक प्रेम वीर मलिक ने 50 लाख रुपए की झूठी चोरी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कार्रवाई थी. पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए बताया कि शातिर पति-पत्नी ने चोरी की घटना को वास्तविक बनाने के लिए बुटीक में लगे सीसीटीवी में चोरी का पूरा घटनाक्रम भी तैयार किया था, लेकिन जल्द ही पुलिस ने मामले को सुलझा लिया. पुलिस ने बताया कि दंपति ने 50 लाख रुपए ऐंठने के इरादे इस घटना को अंजाम दिया था.

वहीं आरोपी दंपति ने बताया कि उन्होंने कथित चोरी की रकम भी बढ़ा-चढ़ाकर बताई थी, लेकिन बरामद रकम महज 4-5 लाख रुपए से अधिक नहीं थी. उन्होंने बताया कि उन्होंने 50 लाख रुपए चोरी की रिपोर्ट इसलिए दर्ज करवाई थी, क्योंकि बुटीक का बीमा 50 लाख रुपए का था.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *