इन 5 कारणों से महिलाएं अपने आप को गैर मर्दों के साथ संबंध बनाने से नहीं रोक पातीं…

लाइफस्टाइल :आज के इस भागदौड़ की जिंदगी में लोगों को खुद के लिए टाइम भी नहीं है. आजकल के समय में गैर मर्द या औरत से शारीरिक संबंध बनाना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है. जहाँ तक की इसका चलन धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. जहां देखो वहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चर्चे सुनने को मिल जाएंगे. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है आखिर ये अफेयर्स होते क्यों हैं? ऐसी क्या वजह है की लोग अपने ही पार्टनर को धोखा देने के लिए तैयार हो जाते हैं? मेरे ख्याल से शायद नहीं सोचा होगा, तो चलिए आज हम आपको ऐसे 5 वजह बताते हैं जिसकी वजह से इस तरह के नाजायज़ रिश्तों का जन्म होता है.

1. सबसे पहला कारण जिसके चलते महिलाएं गैर मर्द से संबंध बनाती है वो है सेक्स लाइफ में असंतुष्ट होना है. कुछ महिलाएं शारीरिक तौर पर अपने पतियों से संतुष्ट नहीं होती और जिसका ज़िक्र वह अपने पतियों से भी नहीं करतीं. जिसके कारण वह गैर मर्द की तरफ आकर्षित हो जाती है.

2. इसका एक सबसे बड़ा कारण सेक्स के बारे में सही ज्ञान का न होना भी है. इस मामले में पुरुष शारीरिक संबध बनाते समय केवल अपने आनंद की तरफ ध्यान देते हैं. वह भूल जाते हैं कि महिला भी इस क्रिया में उनके साथ सम्मिलित हैं.

3. कुछ मामलों में पति घर से सालो दूर रहता है जिसके कारण अकेलापन उन्हें सताता रहता है और पति की गैर मौजूदगी वह बर्दाश्त नहीं कर पाती. और वे नाजायज संबध बनाने पर मजबूर हो जाती हैं.

4. अक्सर महिलाओं को सेक्स का आनंद फोरप्ले के बाद ही आता है. लेकिन पुरुष को इस बात का खासा ध्यान रखना चाहिए की इस समय दोनों की फीलिंग्स का तालमेल रखना चाहिए और पुरुष खुद के मज़े के चक्कर में ये ध्यान ही नहीं देते कि महिला भी उतना एन्जॉय कर रही है या नहीं.जिसके वजह से महिला खुश नहीं रह पाती और वह ये कदम उठाने पर विवश हो जाती है…

5. इसका सबसे मुख्य कारण आपसी तनाव भी है. हद से ज्यादा लड़ाई किसी भी आपसी रिश्ते में खटास पैदा कर देती है. जिससे आपसी तनाव होने पर वह संबंध भी नहीं बनाते और इस कमी को बहार पूरा करने की कोशिश करते हैं.

देखें विडियो:कसम आपके Hair Style की, इन 13 हेयर स्टाइल को देख हँसते-हँसते हो जायेंगे पागल


यह भी पढ़ें:

फ्लिप्कार्ट दे रही है इन स्मार्टफोन पर 21000 रुपये तक की बम्पर छुट, अभी बुक कर दे नहीं तो ख़त्म हो जाएगी…

ये है एशिया की TOP 10 सबसे हॉट और सेक्सी गर्ल… देखें तस्वीरें

इन 10 लोगों के नाम पढ़कर आप लोट पोट कर हसेंगे और अपने नाम रखने वाले को शुक्रिया करेंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अयोध्या में राम मंदिर बनाने की तिथि का हुआ ऐलान...

Next Article » मायावती हुई सख्त सांसद मुनकाद अली के बेटे को इस वजह पर दिखाया पार्टी से बहार का रास्ता ...

Tagged with: happy partner hate sad partner