हर दूसरा मर्द बोलता है सेक्स को लेकर ये 5 झूठ, कहीं उन मर्दों में आप तो शामिल नहीं?

महिला हो या पुरुष दोनों ही सेक्स से जुडी सही बातें बताने से कतरातें हैं, यदि कोई पुरुष सेक्स से जुडी कोई बात बोलता भी है तो उसमे से काफी कुछ झूठ ही होता है कुछ वर्षों पहले एक संस्था ने एक सर्वे किया की भारतीय पुरुष सेक्स को लेकर क्या क्या झूठ बोलते है. उन्होंने सर्वे के बाद 5 बातो की एक लिस्ट तैयार की और बताया की ज्यादातर भारतीय पुरुष सेक्स के बारे में यह 5 झूठ बोलते है. आइए जानते है कौनसे है वो 5 झूठ –

यदि आप किसी पुरुष से सवाल करते हैं कि क्‍या तुम हस्तमैथुन करते हो और जवाब अगर नहीं में मिले तो समझ लीजिए वह झूठ बोल रहा है या सच बात बताना नहीं चाहता. क्योंकि अधिकांश पुरुष हस्तमैथुन करते है.अधिकांश लोग हस्तमैथुन को गलत निगाह से देखते हैं. लिहाजा जो पुरुष हस्तमैथुन करते हैं वे अपनी बात लोगों से बताने में झिझकते हैं और फिर कोई दोस्‍त ही क्‍यों न पूछे उनका जवाब नहीं में ही होता है.

यदि आप किसी पुरुष से सीधे पूछेंगे कि क्‍या तुमने किसी महिला के अंग देखने के प्रयास किए हैं तो उस आदमी की आंखें झुक जाएंगीं और वह सबसे पहले यही कहेगा कि नहीं, कभी नहीं. मैंने किसी लड़की को उस नजर से नहीं देखा. जबकि आदमी ऐसा किए बिना नहीं रहता है.

यदि इस सवाल पर कोई पुरुष नहीं कहता है तो समझ लीजिए कि वह झूठ बोल रहा है क्‍योंकि ऐसे समय में पुरुषों के अंदर की मानसिकता उन्‍हें सेक्‍स के लिए उकसाती है और कई बार वे खुद को ऐसा करने से रोक ही नहीं पाते.

किसी भी पुरुष से अगर यह सवाल करें कि उसे ओरल सेक्‍स कैसा लगता है, अगर जवाब नहीं में मिले तो समझ लें कि वह झूठ बोल रहा हे. क्योंकि अधिकांश पुरुषों को ओरल सेक्स पसंद होता है. कामसूत्र की किताब में भी कहा गया है कि पुरुषों को ओरल सेक्‍स सबसे ज्‍यादा पसंद होता है और वे उसके लिए हमेशा उत्‍सुक रहते हैं।

यदि कोई पुरुष कहे की उसे महिलाओं के स्तनों में कोई दिलचस्पी नहीं है तो यह एक सफ़ेद झूठ है. कामसूत्र में वात्स्यान ने भी बताया है कि सेक्‍स के मामले में पुरुष सबसे पहले महिलाओं के ऊपरी हिस्‍से को देखकर ही आकर्षित होते हैं.

Tagged with: MAN LIES sex

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *