जैकी भगनानी का इस बड़े एक्टर और एक्ट्रेस को लेकर बड़ा ख़ुलासा…

बॉलीवुड एक्टर-फिल्म डायरेक्टर जैकी भगनानी ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया की पर्यावरण संबंधी मुद्दे पर बनाई गई है उनकी अपकमिंग शॉर्ट फिल्म ‘कार्बन’ के लिए एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और एक्ट्रेस प्राची देसाई नेकोई फीस नहीं ली है.

फिल्म में नवाजुद्दीन को चुने जाने के सवाल पर जैकी ने बताया की, “नहीं, यह मेरी योजना का कभी हिस्सा नहीं था. जब मैंने इस पर सोचा, तो सभी ने कहा, वह (नवाजुद्दीन) इसमें काम करने के इच्छुक नहीं होंगे, वह बड़ी फिल्में कर रहे हैं, अब वह एक बड़े कलाकार हैं. लेकिन मैंने कहा कि वह एक सच्चे कलाकार हैं.”

उन्होंने कहा, “अगर वह हमारे विचार को सुनते हैं और हमारे इरादे को देखते हैं, तब मुझे विश्वास है कि वह इसे मना नहीं करेंगे. हमारे पास इसके लिए बजट नहीं है. हम सभी इसके लिए फ्री में काम कर रहे हैं.”

जैकी ने कहा, “यह मेरा फिल्मी प्रोजेक्ट था इसलिए समझा जा सकता है कि मैं मुफ्त के लिए काम करता हूं, लेकिन जब हम इस फिल्म का प्रस्ताव लेकर उनके (नवाज और प्राची) पास पहुंचे, तो वे बहुत ही उदार थे. उन्होंने इसके लिए बिल्कुल भी फीस नहीं ली. प्राची और नवाजुद्दीन ने फ्री में काम किया.”

आपको बता दें की ‘कार्बन’ साल 2067 की पृष्ठभूमि पर आधारित छोटी अवधि की फिल्म है और ऑक्सीजन की कमी और पर्यावरण एवं आने वाली पीढ़ी पर इसके प्रभाव जैसे संवेदनशील मुद्दों को दिखाती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: jakki bagnani nawazzuddin sidkki prachi desai

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *