सऊदी अरब से आया ऐसा SMS जिसे देख महिला की फटी रह गयी आँखे …

न्यूज़ डेस्क: जहाँ एक तरफ मोदी सरकार 3 तलाक जैसी समसयाओं को ख़तम करने के कानून बनाने में जुटी है तो वही दूसरी ओर विपक्ष इसका पुरजोर तरीके से विरोध कर रही है. इस विरोध की सजा हर दिन मुस्लिम महिलाओं को भुगतनी पड़ रही है. ताजा मामला है, जहाँ सऊदी अरब में काम कर रहे एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को SMS के जरिए तलाक दे दिया है.

सूत्रों के मुताबिक मालूम पड़ा कि पीड़ित महिला उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर की रहने वाली है. पीड़िता का कहना है कि ससुराल वाले हर दिन उसे गाड़ी की मांग कर प्रताड़ित करते थे, साथ ही मेरे पति भी मुझसे ठीक ढंग से बर्ताव नहीं करते थे. फिर मुझे कुछ दिन बाद मेसेज मिला, जिसमे उन्होंने मुझे तलाक दे दिया है. पीड़िता ने कहा कि मेरा एक बेटा भी है, और यह मेरा घर है मैं यहां से नहीं जाऊंगी.

वहीँ पीड़िता के पिता कहना है कि यह पूरा मामला पिछले 2 सालो से चल रहा है. उन्होंने कहा कि ससुराल वाले मेरी बेटी के साथ कभी अच्छा बर्ताव नहीं करते थे. एक दिन उसे उसके ससुराल वालों ने घर से बाहर निकाल दिया. उन्होंने कहा कि फिर एक दिन उसके पति ने SMS के जरिए तलाक दे दिया. इस पुरे मामले को अभी हमने पुलिस को सूचित नहीं किया है.

यह भी पढ़ें:


रेलवे ला रही है यह नया डिवाइस दूर हो जाएंगी ये तमाम दिक्कते

चाचा शिवपाल से भतीजे अखिलेश की उड़ाई नींद अब इस पार्टी से बनेंगे प्रदेश के सीएम

स्वामी स्वरूपानंद सरस्वती ने कहा ट्रिपल तलाक से पहले सरकार मुसलमानों के इस छूट पर लगाए पाबन्दी


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: triple talaq

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *