‘योगी सरकार मना रही थी एक साल का जश्न, इलाहाबाद में खेली जा रही थी खून की होली’

न्यूज़ डेस्क : आज मंगलवार को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने योगी सरकार पर जैम कर हमला बोला. उन्होंने प्रदेश के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी प्रदेश की स्थिति देख लगती है कि यहां अघोषित इमरजेंसी लागू हो गई है. उन्होंने कहा कि सरकार जिस दिन अपने एक साल पूरा होने का जश्न मना रही थी उस दिन इलाहाबाद में खून की होली खेली जा रही थी.

जैसे ही विधानसभा में प्रश्नकाल की कार्यवाही शुरू हुई विपक्ष नेता राम गोविंद चौधरी ने इलाहाबाद की घटना का ज़िक्र करे हुए कहा कि इलाहाबाद 7 हत्याओं से दहल गया है और इसके बाद विपक्ष का हंगामा शुरू हो गया. उन्होंने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में फायरिंग हो रही थी और सरकार को कुछ पता ही नहीं था. ऐसा कैसे हो सकता है? जिसके बाद उनके जवाब में कानून मंत्री ने कहा कि यह विपक्ष की चाल है जोकि सरकार को बदनाम करने के लिए किया जा रहा है. एक साल पूरा होने पर विपक्ष ने लामार्टिनियर के छात्र का अपहरण करवाया था ताकि वह सरकार को बदनाम कर सके.

रामगोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी का लोकतंत्र से विश्वास उठ गया है. “राज्यसभा में 9वां प्रत्याशी भ्रष्टाचार के लिए खड़ा किया गया है. 9वें प्रत्याशी के खड़ा होने से राज्यसभा चुनाव में भ्रष्टाचार पैदा होगा. बहन जी और नेता जी ने सरकार में रहते हुए राज्यसभा में अतिरिक्त प्रत्याशी कभी नहीं खड़े किए हैं.” वहीँ विवादों में घिरे गोरखपुर के डीएम राजीव रौतेला पर उन्होंने कहा कि ““रौतेला को सरकार गोरखपुर का उपहार देना चाह रही है. अफसरों का सरकार का इस हद तक पक्ष लेना गलत है.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article OMG! इस मंदिर में प्रसाद नहीं बल्कि चढ़ाये जाते है पत्थर, जानिए अनोखी कहानी

Next Article » इस लड़के ने अपनी खूबसूरती से गवाई सैलरी, यकीन नहीं तो खुद पढ़ लीजिए

Tagged with: opposition leader ramgovind chaudhry

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *