पकौड़े बेचने की सलाह दे फंसे पीएम मोदी, इस युवा बीजेपी कार्यकर्ता ने लिखा खुला खत

file photo

न्यूज़ डेस्क : पीएम मोदी के पकौड़े बेचने की सलाह के बाद यूपी के अमेठी जिले के एक यंग बीजेपी कार्यकर्ता पकौड़ा का अपना बिजनेस शुरू करना चाहता है. जिसे लेकर आश्विन मिश्र नामक एक युवक ने प्रधानमंत्री मुद्रा योजना के तहत बैंक लोन दिलाने की गुहार लगाई है. उसने यह गुहार केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और जिले के प्रभारी मंत्री मोहसिन रजा को चिट्टी लिख की है.

बीजेपी कार्यकर्त्ता आश्विन मिश्र का कहना है कि वह पीएम के बयान के बाद पकौड़े का ठेला लगाना चाहता है. जिसके लिए उसे सहायता की जरुरत है और वह इसके लिए कई बैंकों का चक्कर भी लगा चूका है पर किसी ने उसे लोन उपलब्ध नहीं करवाया. उसने कहा कि मंत्री मुद्रा योजना के तहत 10 करोड़ लोगों को लोन देने का दावा करते हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है.

इसके बाद उसने अंत में स्मृति ईरानी और मोहसिन रजा को पत्र लिखा है. जिसमे उसने बताया है कि वह बीजेपी का सदस्य है और अमेठी जिले के बीजेपी आईटी विभाग का सदस्य और सोशल मीडिया प्रभारी भी रह चुका है. पिछले साल 27 फ़रवरी को वह किसी कारणवश अपने सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था. उसका कहना है कि वह अपना रोजगार शुरू करना चाहता है पर उसे बैंक के द्वारा लोन नहीं दिया जा रहा है. उसने पत्र लिख मुद्रा योजना के तहत लोन दिलवाने की गुहार लगाई है.ताकि वह अपना पकौड़ा व्यवसाय शुरू कर सके.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.