अखिलेश यादव ने लगाया बीजेपी पर बड़ा आरोप, कहा….

न्यूज़ डेस्क : समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष सह उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बहुचर्चित उन्नाव बलात्कार कांड के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. अखिलेश यादव ने पत्रकारों से बात करने के दौरान कहा कि राज्य के प्रमुख सचिव (गृह) और पुलिस महानिदेशक सेंगर को लगातार बचा रहे थे.

इसके बाद वह जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को सौंप दिए जाने के बाद ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि लगता है कि अब सच्चाई सामने आ जाएगी. उन्होंने कहा कि उन्नाव और कठुवा कांड के आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. गुनहगार किसी भी हालत में बचना नहीं चाहिए.

अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार अपराधी को बचाने में जूटी है. लेकिन दबाव की वजह से सरकार अपने मकसद में सफल नहीं हो सकी. पीएम मोदी पहले कानून व्यवस्था के नाम पर समाजवादियों को कोसते थे, लेकिन अब क्या हो रहा है. जहां-जहां भाजपा की सरकार है, अभी वहां हालत बहुत ही ख़राब है. अखिलेश यादव ने अांबेडकर जयन्ती के अवसर पर संविधान की आत्मा धर्मनिरपेक्षता के रास्ते पर चलने का संकल्प लिया.

[do_widget id=widget_adv_widget-7]

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *