सीएम योगी ताज से करते है घृणा इसलिए नहीं किया ताज से जुड़ा यह काम …

न्यूज़ डेस्क: बेपनाह प्यार की निशानी ताजमहल को लेकर यह बहुत बड़ी और अजीब खबर है. खबर यहाँ है कि ताजमहल के अधिकारिक ट्विटर अकाऊंट पर पिछले 7 महीने से कोई हलचल नहीं है. ना ही किसी ने ताज को लेकर ट्वीट किया है नाही किसी ने री-ट्वीट किया है. यह रिपोर्ट काफी चौका देने वाली है कि इस प्यार के ताज को लेकर योगी सरकार कितनी ज्यादा चिंतित है.

यह अलग बात है कि खुद सीएम योगी ताज को लेकर बड़ी-बड़ी बाते करते है. बीते कुछ दिनों पहले योगी इजराइल के प्रेसिडेंट के साथ ताज का दीदार करने भी पहुचे थे. वही दूसरी ओर हकीक़त यह है कि ताजमहल के अधिकारिक ट्विटर अकाऊंट से ताज के अकाऊंट को अभी तक फॉलो नहीं करते हैं, जबकि इसके फॉलोवर में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का नाम शामिल है.

गौरतलब है कि पूर्व सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने शासनकाल में बीते 15 अगस्त 2015 को ताजमहल का अधिकारिक ट्विटर अकाऊंट लॉन्च किया था. उन्होंने पत्नी डिंपल और बेटे के साथ ताज की फोटो सांझा की थी. बता दे कि अबतक देश और दुनिया में ताजमहल के अधिकारिक ट्विटर अकाऊंट पर कुल 1.67 लाख फॉलोअर हैं. सपा सरकार ने ताजमहल का यह अधिकारिक ट्विटर अकाऊंट पर्यटकों को ताजमहल की ओर आकर्षित करने के उद्देश्य से खोला था.

यह भी पढ़ें:

करणी सेना संस्थापक लोकेंद्र सिंह ने सीएम योगी से की यह मांग

फिल्म पद्मावत को लेकर नोएडा में जो कुछ हुआ जान दंग रह जाएंगे


योगी सरकार के इस फैसले को जान ख़ुशी से झूम उठेंगे


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *