भाजपा से बागी हुए इस कद्दावर नेता ने किया बड़ा ऐलान!


भारतीय जनता पार्टी के कद्दावर नेताओं में गिने जाने वाले डॉक्टर एचएन सिहं पटेल ने भी अपनी ही पार्टी से बगावत कर दिया है. कहा जा रहा है कि एचएन सिहं के समर्थक उन्हें मऊ जिले के मधुवन विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाना चाहते थे. जबकि वो खुद भी इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़ना चाहते थे. लेकिनं बीजेपी ने शायद उन्होंने उम्मीदवारी के लायक नहीं समझा और टिकट देने से मना कर दिया.

जिसके कारण ही एचएन सिहं बीजेपी से बागी हो गए. इतना ही नहीं उन्होंने पार्टी से बगावत करने के साथ निर्दल प्रत्याशी के रुप में चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया. कहा जा रहा है कि डॉक्टर एचएन सिहं अब बीजेपी द्वारा खड़े किए उम्मीदवार के खिलाफ ही उस सीट से चुनाव लड़ेंगे. जिसके कारण से उस सीट पर बीजेपी को नुक्सान होने की संभावना जताई जा रही है.

इस बात की जानकारी उन्होंने खुद शनिवार को एक प्रेस कांफ्रेंस के जरिय दी. इसके अलावा उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अपना मेनोफेस्टो भी जारी कर दिया है. अपने मेनोफेस्टो के जरीय उन्होंने कहा है कि अगर वे चुनाव जीतते हैं तो जीवन भर यहां की जनता का मुफ्त इलाज करेंगे. कहा जा रहा है कि बीजेपी से टिकट नहीं पाने और भी कई नेता एचएन सिंह को अपना समर्थन दे रहे हैं.

रिलेटेड न्यूज़:

  • मुलायम के गढ़ पहुंचकर अखिलेश ने शिवपाल को आखिर दे ही दिया करारा जवाब!
  • इस जिले के कई बीजेपी नेता सपा में हुए शामिल!
  • अखिलेश ने महात्मा गांधी को लेकर दिया विवादित बयान, उनके चरित्र पर….!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: doctor h n singh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *