इस लड़की ने बनाया बलात्कारियों के हवस से बचने के लिए लड़कियों के लिए ‘रेप प्रूफ पैंटी’

आज भी कई ऐसे हमारे समाज में कई ऐसे वहसी दरिन्दे इन्सान के रूप में मौजूद हैं आज रेप और गैंगरेप कि घटनाओं से हमारा समाज शर्मशार होते रहता है. आपने बुलेट प्रूफ जाकेट का नाम सुना होगा वाटर प्रूफ कपडे का लेकिन यूपी के फर्रुखाबाद की एक लड़की ने एक ऐसा अंडरगारमेंट बनाया है. जिससे महिलाएं, युवतियां, लड़कियां रेप जैसी घटनाओं से बच सकती हैं.

सीनू कुमारी जो कि उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद की रहने वाली है. अभी सिनु का 19 वर्ष कि हैं. सीनू कुमारी ने एक ऐसी पैंटी का आविष्कार किया है, जो महिलाओं को रेप से बचाएगी. सिनु कुमारी साधारण किसान परिवार की बेटी है. यह लड़की बीएससी थर्ड ईयर की स्टूडेंट है. जब सीनू से इस बारे में पूछा गया कि उसे यह आईडिया कैसे आया, तब सीनू ने बताया कि कुछ समय पहले 7 साल बच्ची का रेप कर हत्या कर दी गई थी. उसके बाद से ही उसे इस तरह के अंडरगारमेंट बनाने का आईडिया आया.

सीनू ने बताया कि यह अंडरगारमेंट रेप प्रूफ है. इसे आसानी से काटा या फाड़ा नहीं जा सकता.साथ ही इस लड़की द्वारा बनाया गया इस अंडरगारमेंट को जलाया भी नहीं जा सकता है. आपको बता दें कि इस पैंटी में एक सिस्टमेटिक लॉक लगा है, जो बिना पासवर्ड के नहीं खुल सकता. अंडरगारमेंट के साथ छेड़खानी करने पर या बटन दबाने पर पुलिस हेल्पलाइन नंबर (100) और वुमेन हेल्पलाइन नंबर (1090) पर कॉल चली जाएगी. इसमें जीपीआरस सिस्टम भी लगा है, जिसकी मदद से ट्रैक करने में पुलिस को मदद मिलेगी. बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए एक रिकॉर्डर भी लगा है.

सीनू के मुताबिक इस ट्रायल अंडरगारमेंट को बनाने में 5 हजार रुपए का खर्चा आया है. लेकिन अगर कोई कंपनी या आयोग सीनू कि इस अविष्कार में मदद करे, तो इसे और अच्छा व सस्ता बनाया जा सकता है. सीनू जल्द ही इस इंवेशन कि पेटेंट मिलने वाली है, जिसके बाद यह बाजारों में उपलब्ध होगी.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

ये 7 मजेदार तस्वीरें आज शाबित कर देगी आपके पास कितना गन्दा दिमाग है…

बॉलीवुड कि ये 4 हीरोइन जिन्होंने प्यार नहीं बल्कि पैसों के लिए शादी की हैं…क्लिक कर जाने

अगर फोन रिचार्ज करवाने जा रहे तो उसके पहले जान लें साल 2018 का ये बेस्ट रिचार्ज प्लान…
शर्त लगा लीजिए, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप प्यार में धोखा देना और धोखा खाना बंद कर देंगे…

अगर मर्दो में होत्ती है ये 4 खासियत तो लड़कियां हो जाती है इनपर तुरंत लट्टू….

खुलासा इस कारण से निकालती है महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आवाजें…

इन 10 मजेदार बोर्ड्स को देखकर आप सिर्फ हसेंगे ही नहीं बल्कि इनके लिखने वालो पर भी हँसेंगे…

ये क्या…अभिषेक और ऐश्वर्या का हुआ तलाक, इस 29 साल के लड़के की बनी मां! पढ़ें पूरा मामला

दर्द से चिलाती रही पत्नी लेकिन पति ने किया सारी हदें पार! जरूर देखें…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: announced for sugarcane farmers PANTY