ये है साउथ की टॉप 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मे जिन्हे देखकर आप बाहुबली फिल्म को भी भूल जाएंगे…

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से एक नए फिल्म आते रहते हैं. भारत जैसे विशाल देश में वहीं कई सारे रीजनल लैंग्वेज के भी फिल्म बनाते है उसमें सबसे ज्यादा पॉपुलर साउथ कि मूवी होती है. आज आपको हम साउथ कि टॉप 5 सबसे जबर्दस्त फिल्मों के बारे में बताने जा रहें हैं जिसे आपको एक बार जरुर देखना चाहिए.

5. थेरी थेरी साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म है. इस फिल्म का निर्देशन एटली ने किया है. इस फिल्म को दुनियाभर में 14 अप्रैल 2016 को रिलीज़ किया गया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी. जिसने बॉक्स ऑफर 172 करोड़ की धमाकेदार कमाई की थी.

4. फिल्म सरराइनोदु साउथ के स्टाइलिश हीरो अल्लू अर्जुन की फिल्म है. यह फिल्म अल्लू अर्जुन के करियर की सबसे बेहतरीन मानी जाती है. इस फिल्म को बायोपती सरहिनू ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में जबरदस्त एक्शन था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 127 करोड़ की जबरदस्त कमाई की थी.

3. मगधीरा पावर मेगास्टार राम चरण की फिल्म है यह फिल्म राम चरण के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है. फिल्म का निर्देशन बाहुबली के डायरेक्टर एस एस राजामोली ने ही किया था. इस फिल्म को 31 जुलाई 2009 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म के कलेक्शन की बात करे तो मगाधीरा ने 150 करोड़ का बिजनेस किया था.

2. विवेगम साउथ के अंतिम स्टार कहे जाने वाले अजित कुमार की फिल्म है. इस फिल्म में अजित कुमार के साथ बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय भी है. इस फिल्म को दुनिया भर मे 24 अगस्त 2017 में रिलीज़ किया गया था. फिल्म का निर्देशन शिवा ने किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की कमाई की थी.

1. मेर्सल सुपर स्टार विजय की फिल्म है. फिल्म मेर्सल 2017 की दूसरी सबसे बड़ी साउथ इंडियन फिल्म है. इस फ़िल्म को एटली ने ही डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 18 अक्टूबर 2017 को दुनियाभर में रिलीज़ किया गया था. कमाई की बात करे तो फिल्म मेर्सल ने 250 करोड़ का कलेक्शन किया था.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

इस मशरुम की महक है ऐसी कि महिलाएं मिनटो में हो जाती है रोमांटिकऔर बेकाबू…

इस लड़की ने बनाया बलात्कारियों के हवस से बचने के लिए लड़कियों के लिए ‘रेप प्रूफ पैंटी’

इंसानियत हुई शर्मशार, मां बीमार थी तो बेटे ने तंग आकर माँ को फेंक दिया छत से नीचे! देखे CCTV फूटेज
ये 6 देशों में लड़कियां नहीं बल्कि लड़के होते है ज्यादा बवाल, नहीं है विश्वाश तो खुद देख लीजिए…

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ ने गर्लफ्रैंड दिशा पटानी के साथ रचा ली शादी! क्लिक कर जाने पूरा मामला…

“तारे जमीन पर” फिल्म में दिखने वाली यह 44 साल एक्ट्रेस ने कराया हॉट और सेक्सी फोटोशूट, देखें 10 फोटो…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: magdhira theri vivegam