आजम और मुलायम की मीटिंग हुई खत्म, जल्द आने वाले वाला है यह….

azam-and-mulayam-singh


लखनऊ: मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और रामगोपाल यादव का निष्कासन रद्द होंने के बाद कैबिनेट मंत्री आजम खां और सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के बीच एक अहम बैठक हुई. जिसमें कई बड़े फैसले लिए गये. सपा से जुड़े कुछ सूत्रों की माने तो इस बैठक में विवादित मुद्दों को सुलझाने के लिए खाका तैयार कर लिया गया है. जबकि सपा के तरफ से विधानसभा सभा चुनाव में खड़े होने वाले प्रत्याशियों की नई लिस्ट भी जारी हो सकती हैं. कहा जा रहा है कि मुलायम के आवास पर इस मामले पर करीब एक घंटे बातचीत चली.

आपको बता दें कि सपा में मचे घमासान के बाद शनिवार को सपा मुखिया और अखिलेश के बीच आजम खां ने किसी तरह से इन दोनों की मुलाकात करवाने का बाद काम किया. जिसके बाद सपा मुखिया के सामने अखिलेश ने अपनी बातों को रखा. साथ ही काफी अन्य बिन्दुओं पर भी विचार करने के लिए कहा. जबकि इस दौरान आजम ने भी मुख्यमंत्री अखिलेश का खूब साथ दिया और अखिलेश को नापसंद राज्यसभा सांसद अमर सिंह को पार्टी से निकालने का प्रस्ताव मुलायम सिंह के पास रखा .

हालांकि मुलायम ने उस वक्त तो इस बात पर कोई प्रतिकिया नहीं दी, लेकिन यह उम्मीद की जा रही है कि वो जल्द ही सपा मुखिया अमर सिंह पर कार्रवाई कर सकते हैं. कयोंकि आजम सहित कई नेताओं को लग रहा है कि सपा मुखिया को अखिलेश के खिलाफ भड़काने में अमर का भी हाथ है. जबकि कैबिनेट मंत्री आजम खां ने भी यह बड़ा बयान दिया था कि अखिलेश और मुलायम में कोई नाराजगी नहीं है. सबसे बड़ा मुद्दा निष्कासन था वह हल हो गया. निष्कासन से लोग नाराज हो गए थे. बाकी मुद्दों पर बाद में बात होगी. बताते चले कि अखिलेश के लिए अमर की पार्टी में मौजूदगी भी एक बाद मुद्दा है. संभवत अभी थोड़ी देर पहले हुई मीटिंग में इस मूद्दे पर बात हुई है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.