इस मौसम में महिलाएं को इन 5 सुपर सेक्स पोजीशन का रहता है इंतजार, अपने पार्टनर से चाहती हैं….

images-of-couples-cuddling-in-bed


सर्दी का मौसम शादीशुदा जोड़ो के लिय काफी अहम माना जाता है क्योंकि वो इस मौसम में लिपट कर सोने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं. अगर सेक्स की बात की जाए तो इस मौसम में सेक्स करना भी महिलाओं और पुरुष को काफी पसंद होता है. लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कई पुरुषों को यह मालूम नहीं होता है कि किस सेक्स पोजीशन के साथ सेक्स करना हैं. जिसके कारण उनकी महिला साथी सर्दियों में सेक्स के परम सुख से वंचित रह जाती हैं.

इस वजह से उन्हें सेक्स की ललक हमेशा लगी रहती हैं. लेकिन अगर पुरुषों को इन 5 सुपर सेक्स पोजीशन की जानकारी मिल जाए तो उनकी पार्टनर उनके साथ सर्दियों में बिताए रात को कभी नहीं भूल पायेगी. तो आईए जानते हैं इन 5 सुपर सेक्स पोजीशन के बारे में:

1- सर्दी के मौसम में अधिकतर महिलाएं रात के वक्त बिस्तर पर सॉफ्ट ब्लैंकेट में अपने पुरुष साथी के साथ बिना कपड़ों के चिपक कर सोना चाहती हैं. यह एहसास उन्हें बहुत ही प्यारा लगता है. जिसे वो खोना नही चाहती हैं. इससे दौरान उन्हें हलके हाथों से सहलाने पर उनकी उत्तेजना ही बढ़ जाती हैं.
2- टॉप पोजिशन महिलाओं को सर्दियों में काफी अधिक पसंद होते हैं.
3- अधिक ठंड में रात के वक्त में आग जलाकर अपने पार्टनर के वाहों में बैठना और अपने पार्टनर द्वारा उनके होठो को चुमते रहना भी महिलाओं को अच्छा लगता है.
4- रात के वक्त महिला चाहती है कि उसका पति उसके नाजुक अंगों गर्माहट के साथ छुए.
5- इसके अलावा ठंड में महिलाएं गुनगुने पानी में नहाते हुए भी सेक्स करना बहुत पसंद करती हैं.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: