CM ने किया बड़ा ऐलान इस योजना के तहत प्रदेश की सभी महिलाओं को दि जायेगी आर्थिक सहा..!


सूबे के मुखिया अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले बड़ा एलान किया है. उन्होंने कहा है की प्रदेश में 55 लाख महिलाओं को लोहिया पेंशन योजनाओं के तहत पेंशन दिया जा रहा है. अगर प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो उन सभी महिलाओं को इस योजना के तहत पेंशन दिया जायेगा जिन्हें नही मिल रहा है.


उन्होंने कहा की मेरे पहले चुनावी घोषणा पत्र में मेट्रो बनवाने का कोई जिक्र नही था फिर भी प्रदेश सरकार ने मेट्रो परिचालन शुरू कर के दिखा दिया. आजादी के बाद से कई ऐसे प्रदेश में गांव थे जहा बिजली नही पहुंचती थी लेकिन प्रदेश सरकार ने शहरों में 24 घंटे और गांव में 18 घंटे बिजली देने का काम किया. पहले बीमार और दुर्घटना ग्रस्त लोग तड़पकर अपना दम तोड़ देते थे, उन्होंने कहा की अब लोगों को एम्बुलेंस सेवा के जरिये तुरंत लाभ मिल रहा है.

अखिलेश ने कहा की प्रदेश में 40 हजार युवाओ को पुलिस में भर्ती किया गया, गांव देहात में पाशुओ की बीमारी लेकर किसान लोग परेशान रहते थे लेकिन प्रदेश सरकार पशु चिकित्सा की टीम घर घर पहुंचाएगी बस अब एक काल करने की जरूरत है. उन्होंने कहा की प्रदेश में जितना काम समाजवादी पार्टी ने किया है उतना काम किसी अन्य पार्टियों ने नही किया है. जैसे ही मेरी सरकार दुबारा से सत्ता में आएगी लोहिया पेंशन योजना से वंचित प्रदेश के सभी महिलाओं को जोड़ दिया जायेगा.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *