SHOCKING!!! यह दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी ही बहन से कर ली शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

भारत में क्रिकेट को सबसे ज्यादा तवज्जो मिलती है. और जब बात आए पाकिस्तान और भारत के बिच मैच की तो जो क्रिकेट नहीं देखते है वो भी बड़े चाव से क्रिकेट देखना आरम्भ कर देते है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि हर देश की क्रिकेट टीम में कोई न कोई इंसान सबसे पॉपुलैरिटी हासिल करता ही है. आज हम बात कर रहे है पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज शाहिद अफरीदी की जी हाँ अफिरीदी की.

ये बात हरेक क्रिकेट प्रेमी जनता है कि कि शाहिद अफरीदी एक विस्फोटक बल्लेबाज के रूप में जाने जाते है. उनकी बल्लेबाजी के सामने दुनिया के बड़े से बड़े गेंदबाज भी कतराते है. शाहिद अफरीदी काफी अच्छे बैट्समैन माने जाते हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि, बाकी देशों के अच्छे अच्छे गेंदबाज़ भी इनकी बल्लेबाजी से हार मान चुके हैं.

आज हम आपको शाहिद अफरीदी की शादी के सम्बन्ध में आपको बताने जा रहे है, जिसकी हमेशा से ही चर्चा होती ही रहती है. शाहिद अफरीदी की पत्नी का नाम नादिया है लेकिन नादिया कोई और नहीं शाहीद अफरीदी की बहन ही है.दरअसल शहीद अफरीदी ने अपने सगे मामा की बेटी नादिया से शादी की है, जो रिश्ते में उनकी बहन ही लगती है. अफरीदी-नादिया की शादी 22 अक्टूबर 2000 को हुई थी. अब इन दोनों की चार बेटियां भी हैं. शाहिद अफरीदी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते थे.

उन्होंने कई मौकों पर सिर्फ 37 और 45 गेंदो में शतक लगाया है.शाहिद अफरीदी पाकिस्तान की ओर से सिर्फ साढ़े 16 साल की उम्र में वनडे में डेब्यू किया था. अफरीदी ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे ही मैच में पहला शतक लगाया था. साथ ही अफरीदी वनडे क्रिकेट में सबसे कम उम्र में शतक लगाने वाले बल्लेबाज भी हैं.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

इनको 9 नमूनों को देखकर चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…7 वाला तो और गजब है…

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !
जब इन 8 नमूनों ने पहना मजेदार कपड़ा, जो भी देखा उसका हो गया हंस हंस के हालत खराब…

सफ़र कि इन 11 तस्वीरों को देखकर आपका हँसते-हँसते हो जाएगा हालत खराब…खुद देख लीजिए…

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनायिका सोती की बोल्ड तस्वीरें हो रही है वायरल देख आप भी हो जायेंगे दंग…
OMG! श्मशान घाट में राम-राम कहते हुए उठ पड़ा मुर्दा…जानिए आगे क्या हुआ!

आप हो जाएंगे जानकर हैरान, क्योंकि इन देशो में होती है खुले आम सेक्स…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: SHAHID AFRIDI SHAHID AFRIDI MERRIAGE SHAHID AFRIDI WIFE