18+ शादी की पहली रात को ये 6 करते है काम दूल्हा दुल्हन…आखरी काम ज्यादातर नहीं कर पाते है!

ये बात शायद दुनिया के हर व्यक्ति ये बात को लेकर संकोचित रहता है. शादी से पहले लड़का और लड़की अपनी पहली रात के बारे में बहुत कुछ सोचते रहते है. जितनी ज्यादा उम्मीदे आपको अपनी शादी से होती है उतनी ही ज्यादा घबराहट भी होती है. शादी की पहली रात का मतलब सिर्फ यही नहीं होता है की पति पत्नी दोनों एक साथ रात बिताएंगे, अगर आप भी हमेशा यही सोचते रहते है तो आपकी जानकारी के लिए बतादे की जरुरी नहीं है की हर किसी की पहली रात वैसी ही गुजरे जैसा वो सोचता है. जो लोग शादी से अभी दूर है अक्सर उनके मन में भी यही विचार आते रहते है की आखिर शादी की पहली रात को होता क्या है ? आज हम आपको सारी जानकारी देने वाले है.

शादी में पहने हुए कपड़े एकदम भारीभरकम होते है और आरामदायक भी नहीं होते है. दुल्हन बहुत सारे गहने और लहंगा पहने हुए रहती है जिसे संभाल के रखना बहुत ही मुश्किल होता है इसलिए जैसे ही अपने कमरे पहुचते है सबसे पहले अपने इन भारी भरकम कपड़ो और ज्वेल्लारी छुटकारा पाते है. दुल्हन को तो अपना जूडा खोलने में बहुत देर लग जाती है क्योकि उसमे बहुत सारे पिन लगे होते है.

शादी के आसपास के दिनों में बहुत ज्यादा बिजी होने की वजह से अक्सर लड़का और लड़की एक दूसरे से बात करने के लिए टाइम नहीं निकाल पाते है इसलिए अक्सर यह देखा गया है की शादी की पहली रात को लोग सिर्फ बात करते हुए ही बिताते है.

एक दूसरे को गिफ्ट देना: ऐसा अक्सर होता है की शादी की पहली रात दूल्हा अक्सर अपनी दुल्हन को कोई ना कोई गिफ्ट जरुर देता है. आजकल तो लड़कियां भी इस चीज में पीछे नहीं है.

थकान की वजह से सो जाते है: हमारे समाज में शादी की प्रोसेस बहुत ही लम्बी और थकान भरी होती है जिन्हें निभाते निभाते दूल्हा और दुल्हन इतना ज्यादा थक जाते है की कमरे तक पहुचते पहुचते उन्हें नींद आने लगती है. इसलिए ज्यादातर कपल एक दूसरे के आराम को ध्यान में रखते हुए सो जाते है.

संबंध बनाने के बारे में बात करना: ऐसा ज्यादातर लोगो के साथ कम ही होता है की शादी की पहली रात ही दोनों के मध्य सम्बन्ध बन पाए. कुछ अनचाहे कारणों और शर्म के कारण अक्सर लोग पहली रात को सो जाते है और फिर अपनी पहली सुबह का इंतजार करते रहते है.

देखें विडियो:

यह भी पढ़ें:

SHOCKING!!! यह दिग्गज क्रिकेटर ने अपनी ही बहन से कर ली शादी, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप!

अगर आप भी देखते हैं एक्स विडियो तो ये खबर को आपके लिए है, अगर नहीं किए देखना बंद, तो हो जायेंगे…

अगर आप भी देखते हैं एक्स विडियो तो ये खबर को आपके लिए है, अगर नहीं किए देखना बंद, तो हो जायेंगे…

ये 8 तस्वीरें शाबित कर देगी की ऑस्ट्रेलिया एक अलग देश ही नहीं बल्कि अलग दुनिया की तरह ही है…

इस बिहारी एक्टर की हाइट सिर्फ 3 फिट है, लेकिन इनकी पत्नी को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे !

रिलेशनशिप: शारीरिक सम्बन्ध बनाने के दौरान इस वजह से बंद हो जाती है लड़कियों की आंखें!
इनको 9 नमूनों को देखकर चाह कर भी हंसी नहीं रोक पाएंगे आप…7 वाला तो और गजब है…

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !

शोध में हुआ खुलासा, तो इस वजह से शादी के बाद महिलाएं देखती हैं पोर्न फिल्में !
जब इन 8 नमूनों ने पहना मजेदार कपड़ा, जो भी देखा उसका हो गया हंस हंस के हालत खराब…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: merriage life