ब्रेकिंग न्यूज़: सपाइयों को मिल सकती है खुशखबरी, सपा बचाने के लिए नेता जी ने लिया यू-टर्न चुनाव आयोग के सामने रखी ये बाते!


आज जब नेता जी ने आयोग से मिले तो आयोग के सामने मुलायम ने कहा कि पार्टी के संविधान के मुताबिक राष्ट्रीय अधिवेशन में राष्ट्रीय अध्यक्ष को हटाया नहीं जा सकता. राष्ट्रीय अधिवेशन बुलाने के लिए 30 दिन का नोटिस देना जरूरी है जिसका पालन 1 जनवरी के अधिवेशन में नहीं किया गया. नए अध्यक्ष के चुनाव के लिए नामांकन की प्रक्रिया जरूरी है ताकि सभी लोगों को इसके लिए बराबर मौका मिल सके. इसका पालन नहीं किया गया.


रामगोपाल यादव पहले ही महासचिव पद से हटा दिए गए थे. वह कोई प्रस्ताव नहीं ला सकते. उन्हें ट्विटर के जरिए पार्टी में फिर से शामिल किया गया जो कि वैध नहीं है. मुलायम सिंह को अध्यक्ष पद से हटाने के लिए कोई प्रस्ताव पास नहीं किया गया तो नए अध्यक्ष के चुनाव का सवाल ही कहां उठता है.

बता दे कि आज ही नेता जी ने चुनाव आयोग के सामने ये महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर अपना मशला रखा. तो वही अखिलेश गुट ने भी आयोग से मिलकर जल्द ही इस मसले को सुलझाने के लिए कहा है. हलांकि नेता जी ने अखिलेश यादव का कोई शिकायत नही किया बल्कि उन्होंने कहा की अखिलेश को बहका दिया गया है लेकिन जल्द ही सुलह हो जायेंगे.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *