बिग ब्रेकिंग: होगया सबकुछ साफ सपा में बढ़ती कलह को देख मजबूरन शिवपाल ने झूठ का पर्दाफाश कर ही दिया!


सपा में चल रहे घमासान के बीच नया मोड़ आ गया है, अखिलेश यादव को सीएम उम्मीदवार का चेहरा बनाए जाने पर पार्टी के नेता शिवपाल यादव ने कहा कि जो नेता जी ने किया वह सब ठीक है. उन्होंने कहा कि पार्टी में हम शांति चाहते है, अगर मैं तंत्र मंत्र जनता तो मोदी को पीएम से हटाकर मुलायम सिंह यादव को प्रधानमंत्री बना देता.


उन्होंने ने ये भी कहा कि जल्द ही पार्टी में सब कुछ ठीक हो जायेगा. शिवपाल यादव का कहना है कि तंत्र-मंत्र यह मुझको आता नहीं है। मैं इसमें विश्वास नहीं करता हूं. बता दे कि हाल ही में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता नरेश अग्रवाल ने शिवपाल यादव पर आरोंप लगाया था कि शिवपाल नेता जी पर तंत्र मंत्र का इस्तेमाल कर भ्रमित कर दिए है.

इसका जवाब देते हुए शिवपाल यादव ने ये बात कहा है. तो वही दूसरी तरफ रामगोपाल के साथ बहुमत सपा नेता नरेश अग्रवाल का कहना है कि प्रो. रामगोपाल यादव जी को राज्यसभा में नेता पद से हटाने के संबंध मे मुलायम सिंह यादव की चिट्ठी दुर्भाग्यपूर्ण है, अगर नेता जी ने हम सांसदों की राय ली होती तो उनको पता चल जाता कि बहुमत का मानना है कि रामगोपाल यादव ही नेता हैं.अब इस बयान के बाद क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *